लखनऊ से हिंदी एवं उर्दू में एकसाथ प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र
ताजा समाचार
नारी गरिमा और उसके सम्मान की रक्षा के लिए तीन तलाक बिल आवश्यक था
माेदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी: रामदेव
सुल्तानपुर में फ्लाईओवर का पिलर टेढा होने पर जांच के आदेश
मोदी की टिप्पणी ‘हताशा का चरम’: तृणमूल
बहराइच में पानी के लिये भटका बारहसिंघा, कुत्तों ने नोचा
मलेशिया में नजीब रजाक के घर के आसपास घेराबंदी
बस खाई में गिरी, आठ की मौत
मोदी ने कर्नाटक के लोगों से किया बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह
अमेरिका ने ईरान पर लगाए नए प्रतिबंध
कांग्रेस कर्नाटक में वापसी को लेकर आशवस्त
इजरायली सैनिकों की गोलीबारी में 350 फिलीस्तीनी घायल
पृथ्वी शॉ की तकनीक सचिन जैसी: मार्क वॉ
अमेरिका की पूर्व पहली महिला बारबरा बुश का निधन
वंशवाद और जातिवाद ने किया यूपी का बंटाढार
मुठभेड़ में लश्कर का शीर्ष कमांडर वसीम शाह ढेर

देश

डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट

मीडिया हाउस, 16/3 'घ',
सरोजिनी नायडू मार्ग, लखनऊ - 226001
फ़ोन : 91-522-2239969 / 2238436 / 40, फैक्स : 91-522-2239967/2239968
ईमेल : dailynewsactivist@yahoo.co.in, dailynewslko@gmail.com
वेबसाइट : http://www.dnahindi.com
ई-पेपर : http://www.dailynewsactivist.com

ममता ने सोनार बंगला को ‘कंगाल बंगला’ में बदल दिया: अमित शाह

ममता ने सोनार बंगला को ‘कंगाल बंगला’ में बदल दिया: अमित शाह

जयनगर / बारासात,13 मई (वार्ता)  13 May 2019      Email  

जयनगर / बारासात,13 मई  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल को “कंगाल बंगला’ करार दिया है। 
श्री शाह ने सोमवार को यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुश्री ममता बनर्जी ने सोनार बंगला को कंगाल बंगला में तब्दील कर दिया है और वह अपना वोट बैंक बचाने के लिए घुसपैठियों को बचाने में लगी हैं लेकिन उनका वोट बैंक भी इस बार उन्हें हारने से नहीं रोक सकता।
श्री शाह ने कहा,“ तृणमूल के शासन में लोग जबरन वसूली, गठजोड़ और हिंसा से तंग आ चुके हैं।
उन्होने कहा कि सुश्री बनर्जी ने उनका चुनावी रैली का कार्यक्रम इसलिए रद्द कराया क्योंकि उन्हें अपने भतीजे की अधिक चिंता है जो उसी सीट से लड़ रहा है जिस क्षेत्र में यह रैली आयोजित की जानी थी।
श्री शाह ने कहा,“ मेरा आज तीन जगह जाने का कार्यक्रम था लेकिन इनमें से एक सीट पर ममता जी का भतीजा चुनाव लड़ रहा है और वह इसी बात को लेकर भयभीत है कि शायद वह चुनाव नहीं हार जाए। यही कारण था कि उन्होंने हमारी रैली को आज अनुमति नहीं दी।”
श्री शाह ने कहा,“तृणमूल मुझे बंगाल में रैलियों में हिस्सा लेने से रोक सकती है लेकिन वह मुझे भाजपा को विजय पथ की तरफ से जाने से नहीं रोक सकती है।”
इससे पहले उन्होंने सुबह एक ट्वीट कर कहा था, “चूंकि ममता बनर्जी सरकार ने जाधवपुर, कोलकाता में दूसरी रैली के आयोजन की अनुमति नहीं दी , इसी वजह से मुझे दो रैलियों के आयोजन के लिए मजबूर होना पड़ा। ममता दीदी की इस अराजकता का बदला राज्य की जनता 23 मई को जोरदार तरीके से देगी।”
उन्हाेंने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ने लोगों को जय श्री राम बोलने से भी मना कर दिया है। श्री शाह ने कहा,“ ममता दीदी मैं यहां जय श्रीराम का नाम जप रहा हूूं और कोलकाता रवाना हो रहा हूं, अगर आप में हिम्मत है ताे मुझे गिरफ्तार कर दिखाओ।” 
श्री शाह ने कहा कि अगर बंगाली भाषा को पुन: बंगाल में स्थापित करना है तो भाजपा को वोट देकर विजयी बनाए। उन्होंने राज्य में किसी तरह का कोई विकास नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता दीदी के शासन काल में बंगाल में कोई भी नयी फैक्टरी नहीं लगाई गयी अौर यहां केवल बम बनाने की फैक्टरियां हैं।
उन्होंने कहा,“ममता दीदी मोदी सरकार की किसी भी योजना का लाभ बंगालवासियोंं को नहीं देना चाहती हैं क्योंकि उनका मानना है कि अगर ये योजनाएं यहां शुरू हो जाती हैं तो यहां मोदी जी की लोकप्रियता में इजाफा होगा। श्री शाह ने कहा कि बंगाल के मतदाता राज्य की 23 सीटें भाजपा को जिताने में मदद करेंगे।”
गौरतलब है श्री शाह को जाधवपुर विधानसभा क्षेत्र में बारीपुर में एक रैली के आयोजन की अनुमति राज्य सरकार ने नहीं दी थी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि हालांकि उनके हेलीकाप्टर को यहां उतरने की अनुमति दे दी गई थी लेेकिन बाद में प्रशासन ने इसे मना कर दिया था।


Comments

' data-width="100%">

अन्य खबरें