लखनऊ से हिंदी एवं उर्दू में एकसाथ प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र
ताजा समाचार
माेदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी: रामदेव
सुल्तानपुर में फ्लाईओवर का पिलर टेढा होने पर जांच के आदेश
मोदी की टिप्पणी ‘हताशा का चरम’: तृणमूल
बहराइच में पानी के लिये भटका बारहसिंघा, कुत्तों ने नोचा
मलेशिया में नजीब रजाक के घर के आसपास घेराबंदी
बस खाई में गिरी, आठ की मौत
मोदी ने कर्नाटक के लोगों से किया बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह
अमेरिका ने ईरान पर लगाए नए प्रतिबंध
कांग्रेस कर्नाटक में वापसी को लेकर आशवस्त
इजरायली सैनिकों की गोलीबारी में 350 फिलीस्तीनी घायल
पृथ्वी शॉ की तकनीक सचिन जैसी: मार्क वॉ
अमेरिका की पूर्व पहली महिला बारबरा बुश का निधन
वंशवाद और जातिवाद ने किया यूपी का बंटाढार
मुठभेड़ में लश्कर का शीर्ष कमांडर वसीम शाह ढेर
बलात्कार के मामले में तरुण तेजपाल के खिलाफ आरोप तय

देश

डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट

मीडिया हाउस, 16/3 'घ',
सरोजिनी नायडू मार्ग, लखनऊ - 226001
फ़ोन : 91-522-2239969 / 2238436 / 40, फैक्स : 91-522-2239967/2239968
ईमेल : dailynewsactivist@yahoo.co.in, dailynewslko@gmail.com
वेबसाइट : http://www.dnahindi.com
ई-पेपर : http://www.dailynewsactivist.com

कर्नाटक के बाद मप्र को भी एटीएम की तरह इस्तेमाल कर रही है घोटालेबाज कांग्रेस - मोदी

कर्नाटक के बाद मप्र को भी एटीएम की तरह इस्तेमाल कर रही है घोटालेबाज कांग्रेस - मोदी

जूनागढ़, 10 अप्रैल (वार्ता )  10 Apr 2019      Email  

जूनागढ़, 10 अप्रैल  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज आरोप लगाया कि घोटालों का पर्याय बनी कांग्रेस के साथ सबूतों वाला एक नया तुगलक रोड चुनावी घोटाला भी जुड़ गया है जो बताता है कि पहले केवल कर्नाटक का एटीएम के तौर पर इस्तेमाल कर रही इस पार्टी के लिए अब मध्य प्रदेश भी एटीएम बन गया है।

श्री मोदी ने अपने गृहराज्य गुजरात की सभी 26 सीटों पर एक साथ 23 अप्रैल को होने वाले चुनाव के सिलसिले में आज यहां कृषि विश्वविद्यालय मैदान पर सभा को संबोधित करते हुए मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ के विशेष कार्याधिकारी के इंदौर आवास तथा कुछ अन्य स्थानों पर हाल में हुई छापेमारी में करोड़ों रूपये की नकदी की बरामदगी की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस के घोटाले में अब एक नया नाम जुड़ गया है। यह हवाबाजी के बिना सबूतों वाला तुगलक रोड चुनावी घोटाला है। पार्टी गरीब बच्चों का निवाला छीन कर और गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे से अपने नेताओं का पेट भर रही है।

उन्होंने कहा,‘ बीते तीन चार दिन से आप मीडिया में देख रहे हैं कि कैसे कांग्रेसियों के पास से बोरा भर भर के नोटों की गडि्डयां मिल रही हैं। यह सब भी मीडिया में छन छन कर आ रहा है कि पैसा किसके घर मिला पर यह कहां जा रहा था। मप्र में सरकार बने अभी छह माह नहीं हुआ। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया हुआ था और अब मप्र भी उसका एटीम बन गया है और शायद राजस्थान और छत्तीसगढ़ का हाल भी अलग नहीं हो सकता। कांग्रेस केवल और केवल पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है। ’

श्री मोदी ने तीन लोभी बेटों और उनके चतुर पिता की एक कहानी सुनाते हुए कहा कि कांग्रेस केवल झूठे वादे करती है। 

उन्होंने एक बार फिर आरोप लगाया कि गांधी नेहरू परिवार को गुजरात से नफरत है। उनहोंने कहा कि जब देश सुरक्षित रहेगा तभी समृद्ध बनेगा और जब वह आतंकवाद हटाने की बात करते हैं तो कांग्रेस और इसके सहयोगी दल उन्हें गालियां देते हैं। कांग्रेस ने पहले सरदार पटेल को निशाना बनाया और बाद में मोरारजी देसाई की सरकार गिरायी और अब गुजरात के इस चायवाले के पीछे पड़ी है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा के पास काम करने का एक ट्रैक रिकार्ड है जिसमें आतंकवाद विरोधी कार्रवाई, गरीबों का कल्याण, मध्यम वर्ग के लिए अवसर जैसी बाते हैं जबकि कांग्रेस और इसके साथियों के पास केवल एक ही टेप रिकार्डर है जिसमें वे एक ही गाना बजाते हैं - मोदी हटाओ-मोदी हटाओ। इसके अलावा उनका कोई एजेंडा नहीं।

श्री मोदी ने कहा कि सरदार पटेल ने जूनागढ़ समेत कई रियासतों का भारत में पूरी तरह विलय कर लिया पर नेहरू जी की वजह से कश्मीर की समस्या रह गयी। आज भी वहां जवानों का खून बह रहा है। नेहरू देखते रह गये और सरदार पटेल ने उनकी बात नहीं मानते हुए वहां सेना भेजी तभी आज जो हिस्सा भारत के पास है वह बच सका। कांग्रेस सरदार पटेल के सपनों पर चोट पहुंचा रही है। यह उनको समर्थन दे रही है जो कश्मीर को देश से अलग करना चाहते हैं वहां के लिए अलग प्रधानमंत्री की बात कर रहे हैं। कांग्रेस ऐसे लोगों से कंधे में कंधा मिला कर खड़ी है। देश ने जम्मू कश्मीर के लालन पालन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और हर राज्य के बेटे वहां सुरक्षा के लिए शहीद हुए, क्या वहां अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए।



उन्होंने कहा कि देश में डर का माहौल होने का वातावरण बनाया गया है। एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक से कांग्रेस ही डर गयी है। पाकिस्तान में सेना ने साहसिक कार्रवाई की और देश में जिन लोगों को इससे पेट में दर्द होता है उनकी पहचान तो होनी चाहिए। श्री मोदी ने कहा कि पहले देश में आये दिन बम धमाके होते थे। गुजरात में और यहां के अक्षरधाम मंदिर पर और मुंबई में भी आतंकी हमला हुआ था पर रिमोट कंट्रोल वाली कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया। हमारी सरकार ने तय किया है कि जहां से आतंकवाद को खाद पानी मिलता है वहां हमला बोलना है। हमने केवल सेना को छूट भर दी है। कांग्रेस सेना पर शक करती है सबूत मांगती है। अगर हमारे जवान एयर स्ट्राइक के बाद सकुशल नहीं लौटे होते तो कांग्रेस मेरे बाल खींच लेती यह उसकी दोहरी नीति है।



श्री मोदी ने कहा कि वह कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला पत्र कहते हैं। इसमें सेना को निहत्था बनाने और इसे टुकड़े करने की बात करने वाले गिरोह को संरक्षण देने जैसी बाते शामिल हैं। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, ‘इनके पापों के कारण इन्हें अंदर जाना है। पांच साल में इन्हें जेल के दरवाजे तक ला दिया है आने वाले पांच साल में अंदर जाना है। इस देश को जिसने लूटा है उसका पाई पाई ले कर आयेंगे। हम गुजरात में भाग्यशाली है कि यहां कांग्रेस नहीं है। इन लोगों ने छह माह में मप्र में क्या किया और अगर इन्हें मौका मिला तो देश को लूट लेंगे। मप्र तो कवल ट्रेलर है हिन्दुस्तान की सरकार बनाने का इनको मौका मिला तो कैसी फिल्म ये दिखायेंगे। 

श्री मोदी ने गुजरात तथा देश में उनकी सरकार के काम का ब्यौरा भी दिया। उन्होंने गुजरात के लोगों से भाजपा को फिर से 26 में 26 लोकसभा सीटों पर जिताने की अपील करते हुए कहा कि उन्हें यह भी देखना चाहिए गुजरात विरोधियों की जमानत जब्त हो जाये। खुद को गुजरात की संतान बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने बतौर बेटा और चौकीदार पांच साल में कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे गुजरातियों का सिर नीचा हो। उन्होंने इस बार पहली बार मतदान का मौका पाने वाले युवा मतदाताओं से अपना पहला वोट जाति अथवा संप्रदाय की बजाय केवल देशहित को ध्यान में रख कर देने की अपील की। उन्होंने दावा किया कि देश भर में में इस बार भाजपा की लहर चल रही है।


Comments

' data-width="100%">

अन्य खबरें

मानसून सत्र के पहले दिन विपक्ष के हंगामे के बीच परिषद की कार्यवाही स्थगित
मानसून सत्र के पहले दिन विपक्ष के हंगामे के बीच परिषद की कार्यवाही स्थगित

लखनऊ,18 जुलाई  उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर विपक्षी सदस्याें के हंगामे के बीच विधान परिषद के म

रुपया 15 पैसे फिसला
रुपया 15 पैसे फिसला

मुंबई 18 जुलाई  वैश्विक स्तर पर दुनिया की प्रमुख मुद्राओं में आयी तेजी और घरेलू स्तर पर शेयर बाजार में गिरावट से बन

गरीब बच्चों का प्रवेश देने से बचने निजी स्कूल दिखा रहे कम संख्या- जोगी
गरीब बच्चों का प्रवेश देने से बचने निजी स्कूल दिखा रहे कम संख्या- जोगी

रायपुर 18 जुलाईजनता कांग्रेस सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आज विधानसभा में शिक्षा के अधिकार(आरटीई) के तहत गरीब बच