ताजा समाचार

समाचार विवरण

डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट

मीडिया हाउस, 16/3 'घ', सरोजिनी नायडू मार्ग, लखनऊ - 226001
फ़ोन : 91-522-2239969 / 2238436 / 40,
फैक्स : 91-522-2239967/2239968
ईमेल : dailynewslko@gmail.com
ई-पेपर : http://www.dailynewsactivist.com

केजरीवाल बताएं कि दिल्ली में किए गए एक भी वादे को पूरा किया है:बादल
केजरीवाल बताएं कि दिल्ली में किए गए एक भी वादे को पूरा किया है:बादल
चब्बेवाल (होशियारपुर) 23 नवंबर (वार्ता)    23 Nov 2021       Email   

चब्बेवाल (होशियारपुर) 23 नवंबर ... शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यह बताने को कहा कि क्या उन्होंने दिल्ली में किए गये एक भी वादे को पूरा किया है।

श्री बादल ने सोहन सिंह थंदल के समर्थन में इस विधानसभा क्षेत्र में कई समारोहों को संबोधित करते हुए श्री केजरीवाल से कहा कि वह पहले दिल्ली में जो वादे किये हैं और पंजाब में जो वादे कर रहे हैं, उन्हें लागू करके दिखायें। उन्हाेंने कहा, “अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप कुछ भी कहते हैं तो पंजाब के लोग आपकी बात पर विश्वास नही करेंगे।”

श्री बादल ने श्री केजरीवाल से कहा कि उन्होंने दिल्ली में सभी महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह का भत्ता क्यों नहीं दिया, उपभोक्ताओं को दिल्ली में 300 यूनिट बिजली क्यों नहीं दी गई, राष्ट्रीय राजधानी में नया अस्पताल क्यों स्थापित किया गया और युवाओं को केवल अनुबंधित रोजगार क्यों दिया जा रहा है और किसी को भी अब तक नियमित क्यों नहीं किया गया।”

कांग्रेस और मुख्यमंत्री चरण जीत सिंह चन्नी की ओर से की जा रही घोषणाओं के बारे में पूछे जाने पर री बादल ने कहा, “ पहले कांग्रेस पार्टी ने गुटका साहिब की शपथ लेकर पंजाबियों से वादे किए थे, लेकिन साढ़े चार साल कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पता था कि वह जनता से किए गए किसी भी वादे को पूरा करने में नाकाम रही है।”

उन्होंने कहा,“ यही कारण है कि श्री चन्नी को चुनावों से कुछ महीने पहले इस उम्मीद में मुख्यमंत्री बनाया गया था कि पार्टी के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर खत्म हो जाएगी। अब श्री चन्नी यह जानने के बावजूद लोगों को लुभाने के लिए झूठ और छल का सहारा ले रहें हैं, यह जानते हुए भी कि वह कुछ नहीं कर सकते। ”

श्री थंदल के लिए प्रचार करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने संत बाबा सेवा दास जी की 23वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में कलेवाल भगतां स्थित डेरा संत बाबा पूरन दास जी की एक सभा में भी शिरकत की।


Comments

अन्य खबरें

योगी ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित की
योगी ने नेता जी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित की

लखनऊ, 23 जनवरी .... उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर रविवार को उन्हें भावभानी श्रद्धांजलि अर्पित की। योगी

आज का इतिहास
आज का इतिहास

नयी दिल्ली 23 जनवरी .... भारतीय एवं विश्व इतिहास में 24 जनवरी की प्रमुख घटनाएं इस प्रकार है.. 1556 – चीन में भीषण भूकम्प में आठ लाख तीस हज़ार लोगों की मौत हुई। 1722- एडवर्ड विगलेसवर्थ को प्रथम

प्रथम भारत-मध्य एशिया शिखर बैठक 27 जनवरी को
प्रथम भारत-मध्य एशिया शिखर बैठक 27 जनवरी को

नयी दिल्ली 19 जनवरी .... भारत 27 जनवरी को प्रथम भारत-मध्य एशिया शिखर बैठक का आयोजन करेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मेजबानी में वर्चुअल माध्यम से होने वाली इस शिखर बैठक में कज़ाखस्तान,

ओबीसी आरक्षणः महाराष्ट्र की गुहार पर सुप्रीम कोर्ट 19 जनवरी को सुनवाई
ओबीसी आरक्षणः महाराष्ट्र की गुहार पर सुप्रीम कोर्ट 19 जनवरी को सुनवाई

नयी दिल्ली, 17 जनवरी ... महाराष्ट्र सरकार ने स्थानीय निकायों के चुनावों में अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) के लिए 27 फ़ीसदी आरक्षण लागू करने की उम्मीद में सोमवार को एक बार फिर उच्चतम न्यायालय का दरवाजा