लखनऊ से हिंदी एवं उर्दू में एकसाथ प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र
ताजा समाचार
माेदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी: रामदेव
सुल्तानपुर में फ्लाईओवर का पिलर टेढा होने पर जांच के आदेश
मोदी की टिप्पणी ‘हताशा का चरम’: तृणमूल
बहराइच में पानी के लिये भटका बारहसिंघा, कुत्तों ने नोचा
मलेशिया में नजीब रजाक के घर के आसपास घेराबंदी
बस खाई में गिरी, आठ की मौत
मोदी ने कर्नाटक के लोगों से किया बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह
अमेरिका ने ईरान पर लगाए नए प्रतिबंध
कांग्रेस कर्नाटक में वापसी को लेकर आशवस्त
इजरायली सैनिकों की गोलीबारी में 350 फिलीस्तीनी घायल
पृथ्वी शॉ की तकनीक सचिन जैसी: मार्क वॉ
अमेरिका की पूर्व पहली महिला बारबरा बुश का निधन
वंशवाद और जातिवाद ने किया यूपी का बंटाढार
मुठभेड़ में लश्कर का शीर्ष कमांडर वसीम शाह ढेर
बलात्कार के मामले में तरुण तेजपाल के खिलाफ आरोप तय

देश

डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट

मीडिया हाउस, 16/3 'घ',
सरोजिनी नायडू मार्ग, लखनऊ - 226001
फ़ोन : 91-522-2239969 / 2238436 / 40, फैक्स : 91-522-2239967/2239968
ईमेल : dailynewsactivist@yahoo.co.in, dailynewslko@gmail.com
वेबसाइट : http://www.dnahindi.com
ई-पेपर : http://www.dailynewsactivist.com

कांग्रेस की मध्यम वर्ग पर कर बोझ बढ़ाने की योजना : मोदी

कांग्रेस की मध्यम वर्ग पर कर बोझ बढ़ाने की योजना : मोदी

पणजी 10 अप्रैल(वार्ता)  10 Apr 2019      Email  

पणजी 10 अप्रैल  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा है कि अब इस पार्टी ने खुले आम दावा किया है कि देश का मध्यम वर्ग स्वार्थी है और इसलिए वह इस श्रेणी के लोगों पर कर का बोझ बढ़ाने की योजना बना रही है।
श्री मोदी ने गोवा में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के लोकसभा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान शुक्रवार को पणजी में रैली को संबोधित करते हुए कहा,“कांग्रेस के मध्यम वर्ग पर कर बोझ बढ़ाने की योजना का खुले आम दावा करने के बाद मैं देश के युवा वोटर्स, युवा प्रोफेशनल्स से कहूंगा कि कांग्रेस की सोच को समझने की कोशिश करें। कांग्रेस देश में नए बन रहे निओ मिडिल क्लास की पूरी शक्ति खत्म कर देना चाहती है।”
गोवा के हाल में दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री के कहा कि उनके बीमार रहने के दौरान राज्य में कैसे अस्थिरता पैदा करने की कोशिश की गई इसे यहां के लोगों ने देखा । उन्होंने कहा,“पूरे देश ने देखा है कि नामदार कैसे हाल.चाल पूछने के लिए गए और बाहर क्या झूठ बोला। उस स्थिति में मनोहर जी को सफाई देनी पड़ी लेकिन नाम के चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। एक इंसान जब अंतिम सांस भी गोवा के लिए जी रहा था, ऐसे समय में भी राजभवन जाकर मौका भुनाने की कोशिश कांग्रेस ने की।”
उन्होंने कहा कि गोवा को विकास के नये ट्रैक पर लाया गया है और इसका पूरा श्रेय दिवंगत पर्रिकर और उनकी टीम को जाता है। भाजपा ही है, जिसने सरकार के विकास कार्यों को गोवा के घर-घर तक पहुंचाने का काम किया।
प्रधानमंत्री ने रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा,“ मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जब भी आपको मनोहर जी की कमी महसूस हो, मैं आपके साथ हूं क्योंकि हम सबका सपना है, हम सबकी जिम्मेदारी है कि मनोहर जी के गोवा को लेकर जो सपने थे वो पूरे करने हैं और इसमें मैं भी आपका साथी हूं।”
दिवंगत पर्रिकर की रक्षा मंत्री रहते हुए सेवाओं का जिक्र करते हुए श्री मोदी ने कहा कि उन्होंने इस पद पर रहते हुए देश के सैनिकों के प्रति राष्ट्र रक्षा के लिए जरुरी फैसलों को लेकर, जिस समर्पण से काम किया , वो अतुल्यनीय था। उनके शासन में ही देश ने सर्जिकल स्ट्राइक कर नयी रीति और नई नीति की नींव रखी। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिवंगत पर्रिकर ने एक नयी संस्कृति की स्थापना की जिसमें देश दुश्मन के घर में घुस कर उसे मार सकता था। 
प्रधानमंत्री ने कहा,“आज ऐसे समय में आपके बीच आया हूं जब देश के एक महान सपूत, गोवा के विकास में समर्पित रहे मनोहर जी हमारे बीच नहीं हैं। यह जीवन की शायद पहली घटना है जब गोवा में मनोहर जी मेरे साथ उपस्थित नहीं हैं । वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके संस्कार हमारे बीच सदैव बने रहेंगे।” 
केंद्र में कांग्रेस के शासन का उल्लेख करते हुए श्री मोदी ने कहा कि उस दौरान प्रत्येक रक्षा सौदे को लेकर सवाल उठते थे। बोफोर्स मामले में क्वात्रोची को भागने की अनुमति दी। कई दशकों को हमारी सेनाओं को नए हथियार नहीं मिले। बोफोर्स मामले की तरह हेलिकाप्टर घोटाले में कांग्रेस की यही नीति रही। जांच से बचने के लिए मिशेल को दूसरे देश भागने का मौका दिया गया।


Comments

' data-width="100%">

अन्य खबरें

रुपया 21 पैसे उछला
रुपया 21 पैसे उछला

मुंबई 26 जून  दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के बॉस्केट में अमेरिकी मुद्रा के कमजोर पड़ने से बुधवार को अंतरबैंकिंग मुद्र